Program Name स्वामी विवेकानन्द जी परिव्राजक का फरवरी मास में वेद प्रचार कार्यक्रम
Program Remark वे शरीर चिकित्सा आदि कारणों से चेन्नई में रहेंगे, और घूम घूम कर वेद प्रचार कार्य बन्द रखेंगे।
Start February 01, 2018
End February 28, 2018
Venue चेन्नई
Address आर्य समाज चेन्नई

फरवरी - २०१८

श्री स्वामी विवेकानन्द जी परिव्राजक फरवरी मास में दर्शन योग महाविद्यालय, रोजड, गुजरात में नहीं रहेंगे 

Download pdf

 वे शरीर चिकित्सा आदि कारणों से चेन्नई में रहेंगे, और घूम घूम कर वेद प्रचार कार्य बन्द रखेंगे। आजकल वे रोगी हो गये हैं।  उन्हें  पेट और हृदय में कुछ रोग हो गया है।  चिकित्सकों के परामर्श के अनुसार उन्हें विश्राम की आवश्यकता है। यात्रा के लिये भी चिकित्सकों ने निषेध किया है। आचार्य प्रियेश जी उनके साथ उनकी सेवा में हैं। आर्य समाज चेन्नई की देख रेख में सब चिकित्सा व्यवस्था चल रही है। उनकी चिकित्सा बहुत अच्छी प्रकार से चल रही है। हम आर्य समाज चेन्नई के अधिकारियों और सभी सदस्यों का हृदय से धन्यवाद करते हैं।       

यद्यपि उनका स्वास्थ्य धीरे धीरे ठीक हो रहा है। ईश्वर की कृपा और चिकित्सकों के पुरुषार्थ से वे शीघ्र ही स्वस्थ हो जायेंगे। आप लोग किसी प्रकार की चिन्ता न करें। आप लोगों ने स्वामी जी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिये बहुत सी शुभकामनाएँ भेजी हैं। आप सबकी शुभकामनाओं के लिये भी हम हृदय से धन्यवाद करते हैं ।

विशेष----कृपया स्वामी जी को आप लोग फोन न करेंजिससे कि वे विश्राम करके, शीघ्र ही स्वस्थ हो जायें। जिन्हें उनके स्वास्थ्य की सूचना जाननी हो, वे आचार्य प्रियेश जी से इस नम्बर पर सम्पर्क करें। मो- 09978273084. अथवा दर्शन योग महाविद्यालय रोजड के नम्बरों पर सम्पर्क करें, जो कि नीचे लिखे हैं। धन्यवाद. कृपया श्री स्वामी जी को फ़ोन न करें.

- - - प्रचार सूचना प्रस्तुत कर्ता-- व्यवस्थापक--- आचार्य दिनेशकुमार

 फ़ोन= ०२७७०-२८७५१८, ०९९२४२२७१५४--